October 23, 2024

शराबी ने भाजपा के वादे की पोल खोल दी, सभा स्थल पर

शराबी ने कहा कि ना ही घर मिला और ना ही सिलेंडर, रक्षामंत्री राजननाथ सिंह को चढ़ गई है उतरने में समय लगता है का बहाना बनाना पड़ा

पुरानी कहावत है कि शराबी झूठ नही बोलता है, लेकिन कुशीनगर की सभा में रक्षामंत्री इस कहावत को भी गलत बताने का प्रयास करते दिखाई दिये। रक्षामंत्री राजनाथ सिंह जनसभा को संबोधित करते हुए जब सरकार से मिले पक्के मकान के संबंध में पूछा तो शराबी ने कहा कि उसे नही मिला है। जिस पर राजनाथ सिंह को मजबूरी में कहना पड़ा कि चढ़ गई है, उतरने में समय लगता है। सवाल यह है कि सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों को मिल रहा है तो निश्चित ही आम जतना भी चाहेगी कि योगी सरकार पुन: आये, क्योकि सरकारी योजनाएं आम जनता के हितों के लिए बनाई तो जाती है लेकिन पहुंचती नही है।
यूपी चुनावों में गरीबो को मकान और निशुल्क गैस सिलेंडर प्रदान किये जाने के वादे भाजपाई नेता हर जनसभा में करते दिखाई दे रहे है। कुशीनगर की जनसभा में रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने भी सभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार की गरीबों को ध्यान में रखकर बनायी गये मकान व निशुल्क गैस सिलेंडर की योजना को बारे में बताना मंहगा पड़ गया। सभा में उपस्थित शराबी ने स्पष्ट कहा कि उन्हें सरकार की इन योजनाओं का लाभ नही मिला। सभा को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह मकान के विषय में जब जनता से पूछा तो एक शराबी ने कहा कि नही मिला। जिस पर रक्षामंत्री ने कहा कि चढ़ गई है, उतरने में समय लगता है। इसके बाद फिर राजनाथ सिंह ने गैंस सिलेंडर के बारे में पूछा तो शराबी ने फिर दोबारा कहा कि नही मिला है। जिस पर रक्षा मंत्री ने कहा कि आपकों चढ़ी हुई है अगली बार आएंगेत तो आपसे बात करेंगे। पूरानी कहावत है कि शराबी कभी झूठ नही बोलता है, और रक्षामंत्री की जनसभा में एक शराबी खुलकर बोल रहा है कि ना ही उसे मकान का लाभ मिला और ना ही निशुल्क गैस सिलेंडर मिला है, इससे सवाल तो गहराता है कि डबल इंजन की सरकार होने के बाद भी क्या यह दोनों सरकारी योजनाओं का लाभ गैरजरूरत मंद लोगों को तो नही मिल गया है, क्योकि योगी सरकार में आम जनता को सरकारी योजनाओं का लाभ मिलता तो निश्चित ही जनता पूर्व से ज्यादा बहुमतों से योगी सरकार को जीताती, क्योकि योगी सरकार ने राम मंदिर का भी निर्माण करा दिया है, लेकिन जिस तरह से भाजपा संघर्ष करती दिखाई दे रही है वह शराबी की बात को सही साबित कर रही है कि सरकारी योजनाओं का लाभ जरूरतमंदों की जगह किसी और को ही मिला है, जिसकी वजह से योगी सरकार के प्रति लोगों में नाराजगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *